पेट्रोल, डीज़ल और LPG की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध, सीतामढ़ी में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

0
65

देश भर में पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के कारण लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने स्थानीय आज़ाद चौक पर विरोध-प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ता मोदी सरकार शर्म करो, पेट्रोल, डीज़ल-रसोई गैस के दाम कम करो के नारे लगा रहे थे.

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सह युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि लूटजीवी, टैक्सजीवी सरकार आपदा में अवसर कार्यक्रम के तहत देश की जनता पर लगातार महंगाई बम फोड़ रही है. मुनाफाखोरी के चक्कर में पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि की जा रही है. इस कमर तोड़ती महंगाई से जनता बेहाल है, लेकिन भाजपा के नेता और मंत्री महंगाई कम करने पर ध्यान देने की बजाए जनता का मज़ाक उड़ा रहे हैं. महंगाई जो कभी डायन हुआ करती थी, वो आज मोदी सरकार की डार्लिंग बन गई है.


बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव विकास झा ने कहा कि पेट्रोल-डीजल पर टैक्स बढ़ा कर सरकार ने 21,500 लाख करोड़ कमाए हैं लेकिन किसानों के भुगतान और युवाओं के रोजगार के लिए कुछ नहीं किया. यदि केंद्र सरकार महंगाई कम करने को लेकर जल्द ठोस कदम नहीं उठाती और पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कम नहीं करती तो युवा कांग्रेस अपना विरोध जारी रखेगी.

मौके पर किसान कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक मो. अब्दुल्लाह, अफ़रोज़ आलम, नसीम अहमद, संजीत कुमार, संतोष कुमार, मुरारी यादव, जितेंद्र कुमार, सनाउल्लाह, मुशीर खान, मो. उजाले, मणि त्रिपाठी, असलम राईन, मोख्तार आलम, बिलाल अहमद, शबनम खातून, सकीना खातून, जहां आरा, निकहत प्रवीण आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.



Comment Box