पूर्व सैनिकों ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की | सीतामढ़ी लाइव

0
30

गुरुवार को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए. शहीद सीआरपीएफ जवानों को VETERAN INDIA SITAMARHI (अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन सीतामढ़ी) द्वारा सीतामढ़ी के ज्ञानलोक प्रिपरेटरी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में श्रद्धांजलि अर्पित की गई. पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ जवान को कैंडल जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया.

जिला संयोजक, पूर्व सैनिक अनिल कुमार ने कहा कि सैनिक एवं सुरक्षाबलों के जवानों की धैर्य की परीक्षा ना लें, अगर वो अपना धैर्य खो बैठेंगे तो पता नहीं क्या हो जाएगा और उनके कहर से बचना मुश्किल हो जाएगा। हमारे सैनिक साथी एवं सुरक्षा बलों पर पीठ पीछे हमला करना कायरतापूर्ण है, अगर उनमें इतना ही मादा है तो सामने से आकर वार करें और अपनी मर्दानगी साबित करें. पीठ पीछे हमला करना बुजदिलों का काम होता है, पाकिस्तान सरकार अपनी हरकतों से बाज आए हम लोग अगर अपना आपा खो बैठे तो विश्व के मानचित्र से पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा दिया जाएगा।

साथ ही निर्णय लिया गया कि बहुत जल्द ही सीतामढ़ी जिला में स्थानीय युवा, समाजसेवी, जिला प्रशासन एवं समस्त जिलावासीयों के सहयोग से सुरक्षा बलों के समर्थन में एक आक्रोश मार्च निकाला जाएगा. आम जनता एवं सैनिक साथियों से इसमें सहयोग की अपील की गई। मौके पर संरक्षक डॉ प्रतिमा आनंद, रामबालक चौबे, रामेश्वर पुरवे, सुरेश कुमार, नरेन्द्र सिंह, जिला अध्यक्ष लक्ष्मी राय, रामबाबू महतो, रामजन्म चौधरी, सत्नारायण साह समेत विधालय के बच्चे एवं शिक्षक उपस्थित थे.


© Sitamarhi LIVE | Team


Comment Box