पूर्व सांसद ने शुरू किया कोविड केयर सेन्टर, सरकार पर बोला हमला

0
121

कोरोना महामारी से जंग जीतने के बाद पूर्व सांसद अर्जुन राय ने सीतामढ़ी में कोरोना महामारी का प्रभाव सुरक्षा, सहायता और बचाव आदि विषयों के लेकर करोना गाइडलाइन के पालन करते हुए अपने आवास पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया.

उन्होंने कहा कि इस कठिन परिस्थिति में मैं जिले के जनता के साथ खड़ा हूं. उन्होंने कहा यह एक गंभीर महामारी है. केंद्र हो या राज्य, इस महामारी को गंभीरता को समझ नहीं पाया और ना बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, सुरक्षा एवं बचाव का समय रहते उपाय किया. स्थितियां है कि सीतामढ़ी में भी या बीमारी सुरसा की तरह पांव पसार रही है.


उन्होंने कहा कि जागरूकता ही सुरक्षा और सावधान है. हौसले एवं जागरूकता से ही इस महामारी का मुकाबला किया जा सकता है. उन्होंने जिला प्रशासन से आग्रह किया कि जांच को सुगम बनाने के साथ त्वरित रिपोर्ट की व्यवस्था हो ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को गंभीर स्थिति में जाने से बचाया जा सके. उन्होंने कहा इस महामारी से निपटने के लिए व्यवस्था सरकार अभिलंब करें तथा सभी राजनीतिक दलों की सहभागिता हो ताकि जनता को अधिक कठिनाई न हो सके.

उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों सरकार फेल है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने 1 साल पहले ही कहा था कि इसकी दूसरी लहर आएगी लेकिन दोनों सरकारें सोई रही. उन्होंने कहा सीतामढ़ी कि स्वास्थ्य व्यवस्था बद से बदतर है. मैंने तो यहा एम्स का शाखा खोलने के लिए प्रयास किया था. आज सीतामढ़ी सदर हॉस्पिटल में ना तो वेंटीलेटर की व्यवस्था है और ना ही पर्याप्त मात्रा में दवाएं उपलब्ध है.

इस अवसर पर बाजपट्टी के विधायक मुकेश कुमार यादव, पूर्व विधायक सुनील कुशवाहा, राजद जिला अध्यक्ष मो. शफीक खान, युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद जलालुद्दीन खान, उपेंद्र विद्रोही, पंकज कुमार, पप्पू गणेश गुप्ता, डॉ. शैलेंद्र किशोर कुशवाहा, पंकज कुमार सिंह, अरविंद मंडल, एजाज अहमद, मो. नसीब सहित अन्य लोग उपस्थित थे.



Comment Box