पुनौरा में सिने स्पाइडर वेब फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी की ब्रांच का हुआ उद्घाटन | सीतामढ़ी लाइव

0

मंगलवार को पुनौरा के कोदवारा टोला में सिने स्पाइडर वेब फिल्म प्रोडक्शन, मुंबई का एक ब्रांच सीतामढ़ी में खोला गया. ब्रांच का उद्घाटन लोक अभियोजक अरुण कुमार सिंह ने नारियल फोड़कर एवं फीता काटकर किया.

श्री सिंह ने अपने संबोधन में बताया कि जगत जननी मां जानकी के जन्म स्थल पर यह पहला ऑफिस है जहां से फिल्म, टीवी, सीरियल समेत सांस्कृतिक क्षेत्र के कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों को भी अवसर मिलेगा.

फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के सचिव रिंपी श्रीवास्तव ने बताया कि इससे पूर्व राजस्थानी फिल्म सिंदूर की ताकत, कन्यादान, जिंदगी एक भवर है समेत कई टीवी शो व फिल्मों के कार्य करने के बाद मां सीता जी के जन्म स्थल पर कार्यालय प्रारंभ करने से यहां के स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिल सकेगा.


आगे सचिव पी श्रीवास्तव ने बताया कि जल्द ही अनुभूति नामक फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. आगामी सीरियल के निर्देशक कमल सौरभ ने बताया कि व्यू, द फॉरेनर, ड्रीम सिटी मुंबई समेत कई फिल्म के निर्देशन किए हैं पर आज सीतामढ़ी में आने के बाद अलग ही अनुभूति हुई. और आगामी जो फिल्म का निर्देशन भी करना हो तो जनक जननी मां जानकी जी के जन्म स्थल पर से ही प्रारंभ करना चाहूंगा. मौके पर शिवा पटेल, कैमरामैन चंदन आर्ट, अनूप श्रीवास्तव, लल्लन पटेल समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

© Sitamarhi LIVE | Team


Comment Box