पति की प्रताड़ना से आजिज पत्नी बच्चों के साथ पहुंची थाना | सीतामढ़ी लाइव

0

पति की प्रताड़ना एवं मारपीट से आजिज पचहरवा वार्ड 8 निवासी उषा देवी अपने पिता एवं नाबालिक बच्चों के साथ थाना में पहुंच कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता उषा देवी ने बताया कि उसका पति मनोज कुमार महतो उसे प्रताड़ित करता है तथा दूसरी शादी करने को लेकर उनके साथ अक्सर मारपीट करता है। पिछले दिन मनोज उषा देवी को अपने मायके जाने पर जोर दिया। पीड़िता ने चार छोटे बच्चों को लेकर पिता के पास रहने में असमर्थता जताई। जिससे आक्रोशित होकर पति मनोज उसकी गर्दन में चेन लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। मां को छटपटाते देख आठ वर्षीया मनिका जब पिता की चंगुल से मां को छुड़ाने पहुंची तो उसे पटक दिया। जिससे मनिका के रीड की हड्डी टूट गई। वहीं 6 वर्षीया रोशनी 4 वर्षीया सुहानी एवं 2 वर्षीय सुशील कुमार का भी सिर फूट गया।



घटना की सूचना मिलने पर नेपाल सरलाही थाना के गोरैता नगरपालिका निवासी उषा के पिता मुनीलाल महतो अपने पुत्र अरुण कुमार के साथ पचहरवा पहुंचे। तब तक परिजन उसे एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उसका इलाज कराया तथा कुछ ठीक होने पर सभी थाने पहुंचे।


थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र ही कार्रवाई का भरोसा दिलाया तथा प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतक कार्रवाई के लिए करने की बात कही।


Sources:– Dainik Jagran .


Comment Box