निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जाह्नवी चौधरी ने किया नामांकन

0

सीतामढ़ी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आज नामांकन का अंतिम दिन है. इस दौरान सीतामढ़ी लोकसभा सीट से अब तक की एकमात्र महिला प्रत्याशी के रूप में जाह्नवी चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल किया.

बुधवार की सुबह सीतामढ़ी जिला मुख्यालय स्थित जिला निर्वाची पदाधिकारी एम. रामचंद्रुडू के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. जहान्वी चौधरी ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अपना पर्चा भरा है.


आपको बता दें कि मंगलवार को उनके पति माधव चौधरी ने भी अपना नामांकन निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भरा था. सबसे खास बात यह है कि सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र में अब तक हुए नामांकन में वह एकमात्र महिला प्रत्याशी हैं.


उधर, नामांकन को लेकर समाहरणालय में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे. समाहरणालय गेट पर बड़ी संख्या में सशस्त्र बल और दंडाधिकारी भी तैनात रहे जबकि पल-पल की गतिविधि वीडियो कैमरे में दर्ज होती रही. समाहरणालय जाने वाले मर्यादा पथ, कोर्ट पथ, बैंक पथ समेत कई इलाकों की भी बैरिकेटिग कर दी गई थी. समाहरणालय में नामांकन के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है जहां प्रत्याशियों के नामांकन में सहयोग के लिए अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी और सीडीपीओ डुमरा की प्रतिनियुक्ति हैं.


© Sitamarhi LIVE | Team




Comment Box