टायर फटने के कारण दिल्ली से बिहारी जा रही प्रवासियों से भरी बस पलटी, दस घायल

0
176

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला थमा नहीं है। बुधवार सुबह चार बजे दिल्ली से प्रवासी कामगारों को लेकर बिहार जा रही निजी बस अगला टायर फटने से बरंडा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। जानकारी पर पहुंचे यूपीडा व पुलिसकर्मियों ने यात्रियों को बाहर निकाला। इसमें तीन यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

दिल्ली में अलग-अलग कारखानों में काम करने वाले कामगार मंगलवार रात निजी बस में सवार होकर बिहार जा रहे थे। तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बंरडा गांव के पास अगला टायर फटने से तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। यूपीडा व पुलिसकर्मी पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।


पुलिस ने गंभीर रूप से घायल माधवपुर दरभंगा बिहार निवासी ओमन पंडित पुत्र मधुर पंडित, शिव कुमार पुत्र देवनारायण एवं मुजफ्फरपुर बिहार निवासी जमीला खातून पत्नी मोहम्मद लालू को उपचार हेतु बिल्हौर सीएचसी भेजा। वहीं यूपीडा की एंबुलेंस टीम ने मामूली रुप से जख्मी मनीगाछी दरभंगा बिहार निवासी जगन्नाथ, सोनू, राजेश, रिंकू देवी, श्रुति व शंभू राम की मरहम पट्टी की।

सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने ओमन पंडित, शिवकुमार व जमीला खातून को कानपुर हैलट रेफर पर कर दिया। एसआई कर्मवीर सिंह ने बताया कि बस में सवार लोग दिल्ली में मजदूरी करते हैं जो लाकडाउन होने के कारण अपने घर आ रहे थे। बस में लगभग दस लोग सवार थे। टायर फटने के चलते हादसा हुआ है। तीन यात्रियों को गंभीर चोट आई है जिन्हेंं उपचार के लिए भेज दिया गया है। अन्य यात्रियों को गंतव्य स्थान पर भेजने के लिए वाहन की व्यवस्था की जा रही है। 

Input : Jagran.



Comment Box