चकमहिला में मोबाइल चोरी कर रहे हैं दो युवकों की पिटाई कर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

0

सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला गांव में मंगलवार की सुबह एक लॉज में चोरी कर रहे हैं दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में दो अन्य युवकों को भी शक के आधार पर हिरासत में लिया गया.

गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के ही चकमहिला वार्ड नंबर 5 निवासी गुड्डू मंसूरी, सुधीर कुमार, मोनू कुमार व वार्ड 1 निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई है. गिरफ्तार चोर से पुलिस ने 6 मोबाइल बरामद किया. जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह चकमहिला निवासी अरुण राय के लॉज में मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोरों को किसी ने देख लिया. वही शंका के आधार पर ग्रामीणों ने चकमहिला निवासी भज्जू राम के घर में छापेमारी कर सुधीर कुमार को धर दबोचा और उसकी पिटाई कर दी.

पिटाई के बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने पैंथर मोबाइल के जवानों को भेजा. वहीं, चोर को गिरफ्तार कर लिया गया. कुल मिलाकर पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया.


थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने कहा कि गिरफ्तार चोर के पास से बरामद मोबाइल को जप्त कर चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

© Sitamarhi LIVE | Team.




Comment Box