एनडीए के नए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू का युवा मोर्चा ने किया स्वागत

0

बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक जिला अध्यक्ष चुनचुन सिंह की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई. बैठक में श्री सिंह ने भाजपा के पूर्व विधायक सह पूर्व पर्यटन मंत्री सुनील कुमार पिंटू को जदयू द्वारा सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जीत की अग्रिम बधाई दी है.


मोर्चा के उपाध्यक्ष राहुल शांडिल्य ने कहा कि गुरुवार को रुन्नीसैदपुर टोल प्लाजा पर जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू का भव्य स्वागत युवा मोर्चा द्वारा किया जायेगा एवं एनडीए जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. इस अवसर पर मोर्चा महामंत्री प्रिंस तिवारी ने सुनील कुमार पिंटू को बधाई देते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में सीतामढ़ी लोकसभा अपार बहुमत से जीतेंगे.


वहीं भाजपा जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ने कहा कि एनडीए द्वारा उम्मीदवार बदलने के पीछे एक मात्र कारण स्थानीय कार्यकर्ताओं का क्षोभ था इसी लिए राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने वाले सुनील कुमार पिंटू को टिकट दिया गया. बैठक में गोपाल कुमार, अवनीश कुमार, बसंत कुमार, दीपेंद्र सिंह ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त किया.



Comment Box