उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व तेजस्वी यादव आज सीतामढ़ी में

0

सीतामढी लोकसभा क्षेत्र से गुरुवार को एनडीए और महागठबंधन के प्रत्याशी जिला मुख्यालय स्थित समाहरणालय में नामांकन करेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों प्रत्याशी के समर्थन में प्रदेश स्तर के नेता गुरुवार को सीतामढ़ी पहुंचेंगे. इसके साथ ही वह आम सभा को संबोधित भी करेंगे.



साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के नामांकन में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार व जदयू सांसद आरसीपी सिंह भाग लेंगे.

जबकि महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अर्जुन राय के समर्थन में विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, शरद यादव, रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा व वीआईपी के मुकेश साहनी समेत कई प्रमुख नेता भाग लेंगे.



दोनों प्रत्याशियों के लिए सभा स्थल बुक :

आपको बता दे कि जनसभा के लिए जिला मुख्यालय डुमरा स्थित जानकी स्टेडियम एवं हवाई अड्डा मैदान की बुकिंग करानी पड़ रही है. जदयू प्रत्याशी के लिए जदयू जिलाध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान, तो राजद प्रत्याशी की सभा के लिए राजद के जिला अध्यक्ष मो. शफीक खान के द्वारा सभा स्थल की बुकिंग कराई गई है.


सभा स्थल के लिए बतौर शुल्क 25 – 25 हज़ार रुपये का भुगतान करना पड़ा है. जानकारी के मुताबिक जदयू की बुकिंग सुबह 11:30 बजे से शाम 5:00 बजे तक के लिए तो राजद की बुकिंग सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक के लिए हुई है.

© Sitamarhi LIVE | Team



Comment Box