आत्महत्या व हत्या के बीच उलझी कृति रानी की मौत

0

दरभंगा – नरकटियागंज रेलखंड के रीगा व सीतामढ़ी स्टेशन के बीच गुमटी नंबर 60 के पास ट्रेन से कटने से मंगलवार को एक अज्ञात लड़की का शव बरामद हुआ था. लेकिन अब उसकी पहचान सीतामढ़ी शहर के वार्ड नंबर 19 की निवासी कृति रानी के रूप में हुई है.

कृति 3 दिनों से घर से लापता थी, इसकी रिपोर्ट मृतका के पिता ने सोमवार को नगर थाने में दर्ज कराई थी. लेकिन मंगलवार को अचानक कृति का फोन उनके पिता के मोबाइल पर आया जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल नगर थाना पुलिस को दी गई. एएसआई संजय कुमार गुप्ता मृतका के पिता संजय कुमार को लेकर स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंचकर लड़की के आने का इंतजार करने लगे परंतु ट्रेन से अज्ञात लड़की के कटने की जानकारी लगभग 3:00 बजे मिली. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय पता चला कि मृतका कृति रानी ही है.


आपको बता दें कि सोमवार को शहर के वार्ड नंबर 19 निवासी जगन्नाथ महतो के पुत्र संजय कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के गायब होने की बात कही थी. नगर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने बताया कि जिस के मोबाइल से लड़की ने पिता से बात किया था वह व्यक्ति भी जांच के घेरे में है. आगे थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है और जल्दी हत्या व आत्महत्या की की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा.



Comment Box