पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर नेता, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखी ये बात, वायरल हो गया Tweet

0

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दी है. साथ ही कोएना (Koena Mitra) ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी टैग किया है.

पीएम मोदी (PM Modi) को दुनिया का सबसे ताकतवर नेता चुना गया है. ब्रिटिश हेराल्ड के रीडर्स पोल में पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trumph), व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin), शी जिनपिंग (Xi Jinping) के मुकाबले सबसे ताकतवर नेता चुना गया है. इस पोल के बाद पीएम मोदी (PM Modi) के प्रशंसकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने पीएम मोदी के लिए खुशी जाहिर की है. कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दी है. साथ ही कोएना (Koena Mitra) ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी टैग किया है.

बता दें कि मैगजीन ब्रिटिश हेराल्ड ने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स (वर्डस मोस्ट पॉवरफुल पर्सन-2019) को चुनने के लिए अपने पाठकों से पोल करवाए थे. उनकी लिस्ट में दुनिया की 25 हस्तियों को शामिल किया गया था. आखिर में जज करने वाले पैनल ने सबसे ताकतवर शख्स के तमगे के लिए चार उम्मीदवारों -भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi), रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin), अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) , चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग नाम सामने रखा, जिनमें से सबको पछाड़ कर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने टॉप पर जगह बनाई. पत्रिका का दावा है कि चयन प्रक्रिया का मूल्यांकन इन सभी आंकड़ों के व्यापक अध्ययन और रिसर्च पर आधारित था.


आपको बता दें कि कोएना (Koena Mitra) ‘मुसाफिर’ (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और ‘अपना सपना मनी मनी’ (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2017 में कोएना चर्चाओं में आईं थी जब उन्हें एक अज्ञात शख्स फोन करके अश्लील बातें किया करता था. कोएना ने इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई थी. कोएना आखिरी बार साल 2015 में एक बंगाली फिल्म में नज़र आयी थी।



Comment Box