चूड़ा-सिंदूर लुक में लोकसभा पहुंचीं TMC नेता नुसरत जहां, शपथ के बाद स्पीकर के छुए पांव

0

आज नुसरत ने बतौर लोकसभा मेंबर शपथ ग्रहण कर ली है. वंदे मातरम के नारे के साथ नुसरत ने शपथ लेना शुरू किया और इतना ही नहीं नुसरत ने स्पीकर के पैर भी छुए.

तृणमूल कांग्रेस की युवा नेता नुसरत जहांपहली बार लोकसभा सांसद चुनी गई हैं. आज नुसरत ने बतौर लोकसभा मेंबर शपथ ग्रहण कर ली है. वंदे मातरम के नारे के साथ नुसरत ने शपथ लेना शुरू किया और इतना ही नहीं नुसरत ने स्पीकर के पैर भी छुए. बता दें कि 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ नुसरत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचा ली. शादी की वजह से नुसरत लोकसभा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई थीं. नुसरत ने 20 जून की सुबह अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आ आई थीं.
नुसरत शपथ ग्रहण लेने के लिए साड़ी पहनकर पहुंचीं और इसी के साथ नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भर रखा था और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था. नुसरत को देखकर लग रहा था कि उनकी नई शादी हुई है. नुसरत के अलावा एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी बतौर सांसद शपथ ग्रहण कर ली है.
दोनों ही एक्ट्रेस चुनाव जीतने के बाद जब पहली संसद पहुंची थीं तो उन्हें पार्लियामेंट के बाहर फोटोज खींचाने की वजह से ट्रोल किया गया था. इतना ही नहीं यूर्जस ने एक्ट्रेस को सलाह दी कि ये संसद है, फिल्मों का सेट नहीं जहां पर फैशन शो कर रही हैं. वहीं कुछ यूजर्स का कहना था कि संसद में शालीनता बनाए रखें आप अब सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं है.।

बता दें कि लोकसभी चुनाव में इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार. नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती इन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं. नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. वहीं पश्चिम बंगाल की जाधवपुर संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी जीत का दांव खेला.




Comment Box