सड़क पर तड़प रहा था युवक, केंद्रीय मंत्री ने काफिला रोककर की मदद, लेकिन बच न सकी जान

0
59

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाइवे 58 एक कार ने हाईवे से गुजर रहे राहगीर को टक्कर मार दी, जिसके चलते राहगीर तड़पता रहा। लेकिन, किसी ने भी उसकी मदद नही की। इसी बीच वहां से गुजर रहे केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान ने मृत अवस्था में युवक को देख एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया। परंतु, युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मोदीपुरम निवासी सुभाष 45 वर्ष पुत्र श्याम सिंह शुक्रवार को हाइवे पार कर रहा था। इस दौरान एक कार ने युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक सड़क पर तड़पता रहा। परंतु, कोई सहायता के लिए नहीं आया। इस दौरान लोग मूखदर्शक बने देखते रहे। तभी वहां से केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान काफिला गुजर रहा था।


उन्होंने युवक को सड़क पर तड़पता देखा तो टोल के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान को फोन किया और एंबुलेंस को बुलाकर तत्काल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परंतु, युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार चालक की तलाश करने में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।



Comment Box