DSP ने महिला से किया रेप, मोबाइल में बनाया अश्लील वीडियो, बेटी को भी नहीं छोड़ा

0
23

एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल दिल्ली पुलिस के एक डीएसपी को रिटायरमेंट से तीन दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया है. एक अपराधी की पत्नी से बलात्कार और उसकी बेटी से छेड़खानी के मामले में इस पुलिस अफसर के खिलाफ एक्शन लिया गया है. दिल्ली के प्रधान सचिव ने बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी एसपी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

मामला दिल्ली के सदर बाजार पुलिस स्टेशन का है, जहां दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस रमेश दहिया को चीफ सेक्रेटरी ने निलंबित कर दिया है. दरअसल एसीपी रमेश दहिया के खिलाफ एक महिला से बलात्कार का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक महिला ने 18 तारीख को दिल्ली के सदर बाजार थाने में शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया है कि जब रमेश दहिया SHO सदर बाजार थाने में तैनात थे. उस वक्त उनका महिला के घर आना जाना था. मार्च 2017 में महिला के पति की मौत के बाद रमेश दहिया का उसके घर ज्यादा आना जाना शुरू हो गया. महिला की शिकायत के मुताबिक अप्रैल 2017 में चाय में नींद की गोली देकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और साथ ही उसका वीडियो भी मोबाइल में बना लिया.


महिला ने आरोप लगाया कि वह वीडियो दिखाकर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. महिला का कहना है कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई और साल 2018 में उसने एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन रमेश इस बात से खुश नहीं था. महिला लगातार रमेश को शादी करने के लिए बोल रही थी. महिला का ये भी आरोप है कि साल 2018 में ही जब महिला अपने घर पर नहीं थी उस वक्त रमेश दहिया ने महिला की बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ की. महिला की शिकायत पर सदर बाजार थाने में मामला दर्ज होने के बाद केस की जांच क्राइम ब्रांच को दे दी गई है.

महिला ने मेडिकल करवाने से मना कर दिया है. महिला का ये भी आरोप है कि रमेश दहिया के खास लोगों ने इस मामले को दबाने के लिए उसपर दबाव भी बनाया था. साथ ही रमेश ने महिला को ये बताया था कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. महिला का आरोप है कि रमेश और उसके जानकार महिला के बच्चे को भी 6 जुलाई को अपने साथ ले गए थे जिसका आज तक पता नहीं चल पाया है. आरोपी ACP के खिलाफ पोक्सो एक्ट और IPC की किडनैपिंग की धारा के तहत भी मामला दर्ज हुआ है.

महिला ने आरोप लगाए हैं कि एक दिन उसकी गैर मौजूदगी में रमेश दहिया ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़खानी की थी. साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि रमेश दहिया ने मेरे छोटे बच्चे को भी किडनैप किया था. बताया जाता है कि एसीपी दाहिया ने महिला के साथ ये घटना सदर बाजार थाने में तैनाती के दौरान की. मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा-376, 506, 363, 328, 34 और 8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. आरोपी रमेश दाहिया मौजूदा समय में सिक्योरिटी में तैनात है.



Comment Box