स्कूल में मैडम के साथ शिक्षक ने किया रेप, कोरोना के कारण नहीं आये थे दूसरे स्टाफ

0
89

एक सरकारी स्कूल में ड्यूटी पर तैनात महिला शिक्षक के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है. पीड़ित शिक्षिका ने सहयोगी शिक्षक के ऊपर रेप करने का आरोप लगाया है. इस घटना को लेकर पीड़िता की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला दिल्ली के बेगमपुर का है. जहां एक सरकारी स्कूल में ड्यूटी के दौरान महिला शिक्षक से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीड़िता के मुताबिक जिस शिक्षक ने इस घटना को अंजाम दिया है, वो भी उसी स्कूल में पढ़ाता है, जहां वह नौकरी करती हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण स्कूल में सभी स्टाफ को नहीं बुलाया जा रहा है, रोस्टर के हिसाब से अलटरनेट ड्यूटी लगाई जा रही है.


पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक रोस्टर के मुताबिक बीते 2 नवंबर को वह स्कूल गई थी. इसी दौरान आरोपी शिक्षक भी आया हुआ था. जब स्कूल में ज्यादा स्टाफ नहीं थे तो आरोपी शिक्षक ने मैडम को अकेले कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को जान से भी मारने की धमकी दी.

इस घटना को लेकर पीड़िता ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला दर्ज होने के बाद  पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ साथ काउंसलिंग कराई जा रही है. पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कूल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अलावा आरोपी टीचर के मोबाइल लोकेशन की जानकारी ली जा रही है.



Comment Box