सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 6 लड़कियां, कॉलेज स्टूडेंट भी शामिल, ब्यूटी पार्लर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

0
80

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉकडाउन के बीच पुलिस ने सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी उम्र 20 से 24 साल बताई जा रही है. ये लड़कियां लॉकडाउन में ब्यूटी पार्लर के अंदर सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी.

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर विश्‍वविद्यालय थाना का है, जहां शहर के गोविंदपुरी रोड स्थित जीटीबी टावर में ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि जिस्मफरोशी के इस धंधे का खुलासा तब हुआ जब एक पुलिसकर्मी कस्‍टमर बनकर स्‍पा पहुंचा. स्‍पा संचालिका आयशा ने पुलिस जवान के सामने 6 जवान लड़कियां पेश कर दीं, जिनकी उम्र 20 से 24 साल के बीच थी.


एएसपी हितिका वासल के मुताबिक ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा ने पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सिटी सेंटर इलाके में स्थित ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर में उसकी मालिकिन और पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए अरेस्‍ट किया है. पुलिस ने सेक्‍स रैकेट की सूचना मिलने के बाद इसे एक्‍पोज करने के लिए बकायदा प्‍लान तैयार किया और एक कॉन्‍स्‍टेबल को

यहां कॉस्‍टेबल ने संचालिका आयसा से कॉल गर्ल की डील की. आयसा ने पुलिस जवान को पांच लड़कियां दिखाईं. जब यह साफ हो गया कि स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को संकेत दिया. इशारा मिलते ही ASP हितिका वासल के निर्देश पर पुलिस टीम स्‍पा सेंटर के अंदर दाखिल हो गई. पुलिस ने पांचों लड़कियों और स्‍पा संचालिका को थाना लाकर केस दर्ज किया है.

ग्वालियर पुलिस पता कर रही है कि ये लड़कियां कहां से आती थीं. गिरफ्तार पांच युवतियों में से जिनकी उम्र 20 से 24 साल के अंदर की है, उनमें से एक ग्‍वालियर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है.



Comment Box