सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : मुजफ्फरपुर में सलमान खान, करण जोहर, एकता कपूर समेत कई पर मुकदमा दर्ज

0
24

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान व करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया है. यह मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है.

कोर्ट ने इसकी सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है मुकदमे में आरोपित बॉलीवुड की हस्तियां आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, दिनेश विजया व टी सीरीज के भूषण कुमार भी शामिल हैं. मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड से जुड़े लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दायर हो चुके हैं.


दायर मुकदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से भी काफी मर्म आहत हैं. समाचार माध्यमों से जानकारी मिली कि सुशांत की सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही. फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर वन पर चल रहे थे. उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे. फिल्म निर्माता- निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था. उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे. आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए. इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई किसान को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा.

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इस मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित उक्त लोगों पर प्रताड़ना सहित अन्य आरोप लगाए जा रहे हैं. सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग भी की है. तो वहीं बिहार भर से उनके आक्रोशित फैन सलमान खान और करण जौहर आदि की फिल्मों के बहिष्कार की बात कर रहे हैं. इस बीच मुजफ्फरपुर में मुकदमा दाखिल किया गया है.

Report : Rahul Kumar Lath.



Comment Box