सरकारी स्कूल की बायो लैब में कैद था दर्दनाक मंजर, सुबह छात्रों ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

0
107

लुधियाना, जेएनएन। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का शव स्कूल की बायो लैब में पंखे से लटकता मिला। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने शव को कब्जे में ले कार्रवाई शुरू कर दी। शव के आसपास पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की पहचान ईश्वर नगर निवासी हरप्रीत कौर (17) के रूप में हुई। वह गांव गिल स्थित सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास की छात्रा थी। रोज की तरह सोमवार सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकली। मगर शाम को छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने बताया कि वह हरप्रीत की तलाश में स्कूल भी पहुंचे थे। मगर उस समय स्कूल का चौकीदार खाना खाने के लिए बाहर गया हुआ था। इसलिए हरप्रीत के बारे में कुछ पता नहीं लगा सके।


परिवार ने जब हर तरफ रिश्तेदारों व जानकारों के यहां तलाश पूरी कर ली और जब हरप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत देर शाम पुलिस के पास दर्ज कराई गई। परिवार के सदस्य रात भर उसकी तलाश में यहां वहां भटकते रहे। घटना का पता तब चला जब मंगलवार सुबह स्कूल के छात्रों ने बायो लैब का दरवाजा खोला। अंदर हरप्रीत का शव झूलता हुआ देख बच्चों ने शोर मचाया और अध्यापकों को वहां बुलाया। घटना का पता चलते ही थाना डेहलों पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी ने बताया के अभी तक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। परिवार के बयान दर्ज करने बाकी हैं। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा। 



Comment Box