शादी के तीसरे दिन दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली, मचा हड़कंप

0
22

शादी के तीसरे दिन दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली है. जिसके बाद तो ह’ड़कंप मच गया. दूल्हे समेत 32 लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. यह मामला भोपाल के मंडीदीप का है.

बताया जा रहा है कि जाटखेड़ी की रहने वाली युवती की शादी से पांच दिन पहले बुखार लगा था. पड़ोस के डॉक्टर से दवा लेकर खाई. बु’खार से आराम मिला तो परिजनों ने सैंपल के लिए जांच भेज दिया. इस बीच रिपोर्ट आने से पहले उसकी शादी हो गई. शादी करने के बाद जब वह ससुराल आई तो पता चला कि उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद तो ससुराल में ह’ड़कंप मच गया.


बताया जा रहा है कि पहले से ही जाटखेड़ी की रहने वाली युवती की शादी मंडीदीप के युवक से ठीक हुई थी. इस दौरान लॉकडाउन के बीच ही दोनों की शादी हो गई. दुल्हन को एम्स में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुल्हन और दुल्हन के घर पहुंची और परिवार के लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है.

यूपी और राजस्थान में भी दुल्हन मिली थी कोरोना पॉजिटिव

यूपी के मुरैना में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. शादी के कुछ दिन पहले ही दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकली. उसके बाद ससुर भी कोरोना पॉजिटिव निकले गए. दुल्हन के मायके और ससुराल के लोगों का जांच कराया गया है.

इससे पहले राजस्थान में भी दूल्हा दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया था. कुछ दिन पहले ही यूपी के आजमगढ़ के छतरपुर में शादी हुई थी. जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर राजस्थान गया था. जब दोनों शादी करने के बाद राजस्थान पहुंचे तो इनका टेस्ट किया गया. जब टेस्ट रिपोर्ट आई तो दोनों कोरोना पॉजिटिव निकल गए. बता दें कि इससे पहले भी शादी के बाद दुल्हन और दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने का कई केस सामने आ चुका है. इस कोरोना संकट के बीच भी शादी हो रही है.

Team.



Comment Box