शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर 17 साल की छात्रा की हथौड़े से वार कर हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

0
108

नई दिल्ली: रोहिणी के बेगमपुर इलाके में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर 17 साल की एक नाबालिग लड़की नीतू की हथौड़े से सर पर वार कर हत्या कर दी गई. लड़की अपने माता पिता और भाई के साथ भरत व्यास इलाके में रहती थी. घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. जिस समय वारदात हुई, लड़की के माता-पिता काम पर गए हुए थे. आरोपी लड़के का नाम लायक खान है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक पीड़ित पक्ष का परिचित है, जिसका उसके घर पर आना जाना था. कुछ समय पहले आरोपी ने लड़की को शादी का प्रस्ताव दिया था, लेकिन लड़की ने उसे ठुकरा दिया था. माना जा रहा है कि एक तरफा प्यार के चलते आरोपी ने संगीन अपराध को अंजाम दिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ किसी तरह का कोई सेक्सुअल असॉल्ट नहीं हुआ है.

पुलिस का कहना है कि शुक्रवार रात लगभग 8:30 बजे सूचना मिली कि बेगमपुर के भरत व्यास इलाके में एक घर के अंदर लड़की लहूलुहान अवस्था में मिली है, जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लड़की का नाम नीतू था, जिसकी उम्र 17 साल थी और वह 11वीं कक्षा की छात्र थी. लड़की के माता-पिता एक फैक्ट्री में काम करते हैं, परिवार में एक छोटा भाई भी है. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों से पूछताछ में मालूम हुआ कि उनके घर पर लायक खान नामक एक लड़के का आना जाना था. लायक एक फैक्ट्री में काम करता है और बवाना में रहता है. लड़की का परिवार भी पहले बवाना इलाके में ही रहता था, लेकिन कुछ समय पहले परिवार बेगमपुर के भरत विहार इलाके में शिफ्ट हो गया था. नीतू बवाना में ही स्थित स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी.


नीतू की मां रानी का कहना है कि वह और उनके पति शुक्रवार सुबह फैक्ट्री काम पर चले गए थे. नीतू कल स्कूल गई थी. दोपहर में उसका फोन भी मेरे पास आया था, वह बोल रही थी कि आज लायक ने बहुत हंगामा कर दिया. फिर उसने कहा कि जब तुम घर आओगी तो बताऊंगी. रानी का कहना है कि कुछ समय पहले ही नीतू ने बताया था कि लायक ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया है, लेकिन नीतू ने उसे स्पष्ट मना कर दिया कि हमारे धर्म अलग हैं. शादी नहीं हो सकती.



Comment Box