मां करती रह गई फोन पर बात, जंगली बिल्ली ने दुधमुंहे बच्चे को मार डाला

0
74

जौनपुर, जेएनएन। मां बच्‍चे को सुलाकर फोन पर लगी रह गई और बच्‍चे की पीछे से जंगली बिल्‍ली ने जान ले ली।बिल्‍ली द्वारा हमलाकर जान लेने की शायद यह पहला मौका होगा। पूरा मामला खेतासराय नगर के पुरानी बाजार का है जहां रविवार की दोपहर जंगली बिल्ली के हमले में तीन महीने के बच्चे की मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया, वहींं परिजनों ने मृत बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। क्षेत्र में अब कातिल बिल्‍ली को लेकर तरह तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है।   

जौनपुर में नगर के पुरानी बाजार स्थित गोला बाजार मोड़ निवासी पेशे से सराफा कारोबारी राम जियावन सोनी दुकान पर गए थे। घर पर उनकी पत्नी व परिवार की अन्य महिलाएं थीं। राम जियावन की पत्नी अपनी इकलौती संतान तीन माह के पुत्र को दूध पिलाने के बाद बिस्तर पर सुलाकर मोबाइल फोन पर बात करने लगी। इसी दौरान कहीं से आ गई जंगली बिल्ली घर में घुस गई। उसने हमला कर बच्चे को बुरी तरह से घायल कर दिया।


अचानक ही परिजनों की नजर खून से लथपथ बच्चे पर पड़ी। उनके शोर मचाने पर बिल्ली भाग गई। घटना की जानकारी होने पर राम जियावन भी दुकान से घर आ गए। स्वजन बच्चे को आनन-फानन नगर के एक निजी अस्पताल उपचार के लिए ले गए। डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं बिल्‍ली के हमले में बच्‍चे की मौत की जानकारी होने के बाद आनन फानन क्षेत्र में का‍तिल बिल्‍ली को लेकर चर्चा होने लगी।



Comment Box