बिहार के रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पूर्णिया और खगड़िया से है कनेक्शन

0
15

पटना. बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली. मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला. इसकी सूचना उनके नौकर ने पुलिस को फोन कर दी. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली लोग सन्न रह गए. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले अपने पैतृक घर भी आए थे. वह मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे और पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था. 


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. दरअसल वो पिछली बार जब  बिहार आए थे तो अपने पैतृक गांव के लोगों से काफी घुलमिल गए थे साथ ही उनके ननिहाल जो कि खगड़िया जिला में है में मुंडन भी किया गया था.

बिहार के इस उभरते सितारे ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से बॉलीवुड में एंट्री की तो पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो एम एस धोनी के अलावा काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ में दमदार अभिनय कर चुके थे और कई फिल्में आने वाली भी थी. कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने सुसाइड की थी. जिसके बाद वह दुखी थे.

Input : News 18



Comment Box