बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोकने के लिए छीना मोबाइल, नाबालिग ने उठाई कैंची और फिर…

0

मोबाइल छीने जाने पर फहाद को गुस्सा आ गया और उसने बेकाबू होकर कैंची उठा ली. फहाद ने गुस्से से भरकर अपने भाई पर कैंची से एक के बाद एक कई वार कर दिए.

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में पब्जी (PUBG) गेम खेलने के लिए मना करने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि यह घटना भिवंडी की है. बताया जा रहा है कि 15 साल के मोहम्मद फहाद ने बड़े भाई की कैंची से गोदकर कर जान ले ली. घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है.

दरअसल, भिवंडी के शांति नगर चौहान कॉलोनी में शाह परिवार रहता है. परिवार में सबसे छोटे बेटे मोहम्मद फहाद को पब्जी गेम खेलने का शौक था. दिन रात वह पब्जी खेला करता था, जिसको लेकर घर वाले हमेशा परेशान रहते थे. घर वाले हमेशा ही उसे पब्जी ना खेलने को कहते थे. बीती रात मोहम्मद फहाद जब मां के मोबाईल पर पब्जी खेल रहा था, तब बड़े भाई मोहम्मद हुसैन ने उसे टोका. दोनों मे झगड़ा शुरु हो गया. बड़ा भाई मोहम्मद को पब्जी खेलने के लिए डांट रहा था. अचानक उसने मोहम्मद के हाथों से मोबाईल छीन लिया. इससे मोहम्मद भड़क गया और दोनों मे मारामारी शुरु हो गई.


मोबाइल छीने जाने पर फहाद को गुस्सा आ गया और उसने बेकाबू होकर कैंची उठा ली. फहाद ने गुस्से से भरकर अपने भाई पर कैंची से एक के बाद एक कई वार कर दिए. चिल्लाने की आवाज सुनकर आए परिजनों ने घायल हुसैन को इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि भाई की हत्या के आरोप में फहाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के पीछे पब्जी खेलने से रोके जाने और मोबाईल छिनने से गुस्सा होने की वजह सामने आई है. उन्होंने बताया कि फहाद नाबालिग है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश कर रिमांड होम में भेजा जा सकता है.




Comment Box