फिर हुई शर्मनाक वारदात, जागरण में गई नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया रेप

0
122

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए गैंगरेप ने प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी है. उघैती इलाके में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी गई, जिससे उसका आंतरिक हिस्सा तक फट गया. इस जघन्य वारदात के बाद एक बार फिर जिले की शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में जागरण में गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में उसके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया गया है.

किशोरी को अपने घर ले गया आरोपी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संकल्प शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि गत चार जनवरी को सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक किशोरी पड़ोस में हो रहे जागरण में शामिल होने गई थी. उन्होंने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला पिंटू नाम का लड़का वहां से उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.


फरार आरोपी की तलाश जारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार को परिजन ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी पिंटू को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि पिंटू का चचेरा भाई जो कि मामले में सहआरोपी है, वो अभी तक फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

आरोपी के घर से रोती हुई निकली पीड़िता किशोरी के परिजनों के मुताबिक जागरण कार्यक्रम के दौरान जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने उसे खोजने की कोशिश की, कुछ देर बाद पिंटू के घर से लड़की रोती हुई बाहर निकली थी.



Comment Box