नहीं सुधरेगा पाकिस्तान ? भारतीय सीमा पर फिर नजर आया ड्रोन, BSF ने …

0
66

पाकिस्तानी अपने नापाक चाल से बाज नहीं आ रहा है. कभी सीमा पर से आतंकवादियों को भारतीय सीमा पर घुसपैठ कराता है, तो कभी सीजफायर का उल्लंघन. ताजा मामला है कि जम्मू और कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में बुधवार रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन की आवाजाही देखी गई. जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी कर ड्रोन को वापस खदेड़ा. मालूम हो इससे पहले भी कई बार सीमा पर ड्रोन की हलचल देखी गयी है.

पुलवामा में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर


मालूम हो जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच बुधवार को हुई मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक असैन्य नागरिक घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज तड़के पुलवामा जिले के टिकन इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में पहले दो आतंकवादी मारे गए और एक असैन्य नागरिक घायल हो गया था. उन्होंने बताया कि थोड़ी देर बार मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान की जा रही है.



Comment Box