चार साल की मासूम के साथ चॉकलेट देने के बहाने खेत में ले जाकर पड़ोसी ने किया रेप

0
21

राजस्थान (Rajasthan) में बच्चियों और महिलाओं के सात होने वाले अपराध (Crime) कमी होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पाली शहर के सदर थाना क्षेत्र के सदा वास गांव में मंगलवार रात शादी समारोह में एक 4 साल की मासूम को चॉकलेट (Chocolate) देने के बहाने युवक बच्ची को अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप (Rape) किया. शादी सामारोह में पत्नी और तीन बच्चों के साथ शामिल होने वाले एक 26 साल के युवक ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. रेप के आरोपी की पहचान उमाराम नायक के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार सदा वास गांव में शादी में शामिल होने आए उमाराम के बच्चों के साथ पीड़त बच्ची खेल रही थी. तभी उमाराम बच्ची को चॉकलेट और नमकीन चिप्स दिलाने के बहाने खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी पीड़ित लड़की को उसके घर से कुछ दूर छोड़कर भाग गया. परिजनों ने जब लड़की की खराब हालत देखी तो उससे पूछताछ की. इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया.


दुष्कर्म की सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी भंवरलाल पटेल मौके पर पहुंचे और पीड़िता को बांगड़ अस्पताल लाकर मेडिकल कराया. पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी उमाराम नायक को दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मासूम के घर के पास ही रहता था इसलिए मासूम आरोपी के साथ चॉकलेट चिप्स के लालच में चली गई थी और आरोपी ने चिप्स का लालच देकर मासूम को खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. मामले की जांच कर रहे महिला अत्याचार एवं अनुसंधान सेल के सीईओ पासराम चौधरी ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ओमाराम को गिरफ्तार कर लिया गयै है और आरोपी का भी मेडिकल कराया गया है.



Comment Box