गर्भवती महिला की अगले दिन डिलीवरी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी मां और बेटी के साथ …

0
103

गर्भवती महिला की अगले दिन डिलीवरी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी मां और बेटी के साथ आत्‍महत्‍या कर ली. आत्‍महत्‍या करने से पहले उन्‍होंने अपनी अंति‍म फोटो खींची और रिश्‍तेदारों को भेज दी. हत्‍या का कारण यह है कि हथियारों का शौक रखने वाले पति, पत्‍नी के चरित्र पर संदेह करता था. दिल दहला देने वाला यह मामला पंजाब के तरनतारन शहर का है.

गर्भवती महिला की अगले दिन डिलीवरी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी मां और बेटी के साथ आत्‍महत्‍या कर ली. आत्‍महत्‍या करने से पहले उन्‍होंने अपनी अंति‍म फोटो खींची और रिश्‍तेदारों को भेज दी. हत्‍या का कारण यह है कि हथियारों का शौक रखने वाले पति, पत्‍नी के चरित्र पर संदेह करता था. दिल दहला देने वाला यह मामला पंजाब के तरनतारन शहर का है. (तरनतारन से जगदीप स‍ि‍ंंह की र‍िपोर्ट)    


दरअसल, तरनतारन के गुरु तेग बहादुर नगर में गीतिंदर कौर अपने पति राजबीर सिंह के साथ रहती थी. गीतिंदर कौर की पहले भी शादी लवप्रीत सिंह नाम के एक व्यक्ति के साथ हो चुकी थी और अपने पति के साथ अनबन रहने की वजह से तलाक हो गया था. उसके बाद राजबीर सिंह नाम का ये युवक उसकी ज़िंदगी में आया और उसे खुश रखने का वादा किया और उसके साथ शादी कर ली.

गीतिंदर कौर की पहली शादी से एक लड़की भी थी जिसका नाम नूर है. राजबीर सिंह के साथ उसकी दूसरी शादी थी और 9 महीने की गर्भवती थी. शुक्रवार को उसकी डिलीवरी होनी थी मगर मां की कोख में उस बच्चे को मौत नसीब हुई.



Comment Box