कोरोना वैक्सीन लेने वाले वार्ड बॉय की मौत, परिजनों के आरोप से स्वास्थ्य विभाग सकते में

0
129
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना वैक्सीन लेने वाले वार्ड बॉय की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्वास्थ्य कर्मी की संदिग्ध मौत होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिला अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय की मौत हो गई है. 48 साल के महिपाल ने 16 जनवरी को कोविड वैक्सिन ली थी.

वार्ड बॉय की मौत के बाद परिजन गंभीर आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि कोरोना की वैक्सीन लगाने के बाद ही महिपाल की तबीयत बिगड़ गई थी. रविवार की शाम जब महिपाल की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. परिजनों का कहना है कि टीका लगने के पहले महिपाल बिल्कुल स्वस्थ था और वैक्सीन लेने के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ी.


महिपाल की तबीयत बिगड़ने के बाद 108 नंबर पर फोन कर हमने मदद मांगी लेकिन जब तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो खुद आनन-फानन में परिजन महिपाल को लेकर अस्पताल आए. मुरादाबाद के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने कहा है कि वैक्सीन का कोई रिएक्शन मालूम नहीं पड़ रहा है. लेकिन महिपाल की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा.  उधर महिपाल के बेटे विशाल का कहना है कि कोरोना वैक्सीन लेने के बाद पापा की तबीयत अचानक से खराब होने लगी.



Comment Box