इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को सबके सामने किया सेल्यूट, जिसने देखा हो गया भावुक

0
169

तिरुपति. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति (Tirupati) में रविवार को लोग एक बेटी और पिता के जीवन की ऐसी घटना के गवाह बने जिससे न सिर्फ उन दोनों की बल्कि वहां मौजूद लोगों की आंखें भर गईं. आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) में सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर के लिए यह एक गर्व का क्षण था जब उन्होंने अपनी बेटी, येंदलुरू जेसी प्रशांति को सलामी दी, जो वर्तमान में गुंटूर जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में जेसी ने कहा कि जब उसने अपने पिता को उसे सलामी देते हुए देखा तो वह थोड़ी असहज हो गई थीं. उन्होंने कहा कि “यह पहली बार है जब हम ड्यूटी पर मिले. मैंने उनसे कहा कि वह मुझे सलाम न करे, लेकिन ऐसा हुआ. मैंने भी उन्हें पलटकर सलाम किया.” 2018 बैच की जेसी का विभाग में शामिल होने के बाद पहली बार अपने पिता के साथ आमना-सामना हुआ. पिता और बेटी की ये मुलाकात आंध्र प्रदेश पुलिस की पहली ड्यूटी मीट के दौरान हुई.


आंध्र प्रदेश पुलिस ने भी इस बारे में ट्वीट भी किया. आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा गया कि- सर्कल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने गर्व और सम्मान के साथ तिरुपति में हो रहे इग्नाइट में अपनी बेटी जेसी प्रशांति को सलामी दी जो कि डीएसपी हैं.



Comment Box