LPG Cylinder पर 800 रुपये की छूट पाने का आज आखिरी मौका, जानें ऑफर डीटेल

0
22

एलपीजी रसोई गैस सिलिंडर हर घर की जरूरत बन चुका है. दिनोंदिन यह महंगा भी होता जा रहा है, जिससे हर कोई परेशान है. हालांकि, पिछले दिनों केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलिंडर की कीमतों में 10 रुपये की कटौती की थी. 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू गैस सिलिंडर की कीमत इस समय 809 रुपये है. ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप 9 रुपये के खर्च पर HP, Indane, Bharat Gas एलपीजी सिलिंडर अपने घर पर पा सकते हैं.

809 रुपये का यह सिलिंडर आपको महज 9 रुपये में मिल सकता है. 809 रुपये के सिलिंडर पर 800 रुपये बचाने का आपके पास आखिरी मौका है. इस ऑफर की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है, यानी आपके पास इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए बस आज का समय है. पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए यह खास ऑफर निकाला है.


घरेलू रसोई गैस की बुकिंग पर 800 रुपये तक बचाएं

अगर आप भी एलपीजी सिलिंडर की कीमतों से परेशान हैं, तो पेटीएम आपके लिए एक राहत की खबर लाया है. डिजिटल पेमेंट प्लैटफॉर्म पेटीएम के जरिये अगर आप घरेलू रसोई गैस की बुकिंग करते हैं, तो आप 800 रुपये बचा सकते हैं. देश के अधिकांश हिस्सों में घरेलू रसोई गैस सिलिंडर की कीमत 809 रुपये है, लेकिन पेटीएम के इस ऑफर का फायदा उठाकर आप महज 9 रुपये में गैस सिलिंडर खरीद सकते हैं.

ऑफर सिर्फ फर्स्ट टाइम यूजर के लिए ही

पेटीएम ने एलपीजी सिलिंडर की बुकिंग पर अप्रैल महीने में कैशबैक ऑफर की शुरुआत की है. इस ऑफर के तहत अगर आप गैस सिलिंडर बुक करते हैं, तो आपको 800 रुपये तक का फायदा मिल सकता है. यहां ध्यान देनेवाली बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ फर्स्ट टाइम यूजर के लिए ही है, यानी इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही यूजर्स उठा सकते हैं, जो पेटीएम के जरिये पहली बार रसोई गैस सिलिंडर की बुकिंग कर रहे हैं.

ऑफर 30 अप्रैल तक ही वैध

अगर आप भी गैस सिलिंडर की बुकिंग कराने जा रहे हैं, तो आपको पेटीएम की तरफ से दिये जाने वाले इस ऑफर के बारे में बता रहे हैं. पेटीएम के जरिये पहली बार गैस सिलिंडर की बुकिंग करनेवाले यूजर्स को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसको 7 दिन के अंदर यूज करने पर आपको 10 रुपये से लेकर 800 रुपये का कैश बैक मिल सकता है. इस ऑफर की शर्त यह है कि आपको कम से कम 500 रुपये पेमेंट करना होगा. यह ऑफर 30 अप्रैल तक के लिए ही वैध है.

Paytm App डाउनलोड करें

अगर आपके मोबाइल में Paytm App नहीं है तो एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से और आईफोन यूजर्स ऐपल स्टोर से पेटीएम ऐप को डाउनलोड कर लें. अपने मोबाइल नंबर और डीटेल्स डालकर अपना अकाउंट बना लें. अगर आप पहले से पेटीएम यूज कर रहे हैं, लेकिन अब तक इसके जरिये एलपीजी सिलिंडर बुक नहीं किया है, तो आपको भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा. आइए जानें पेटीएम के जरिये गैस सिलिंडर की बुकिंग कैसे करें-

Paytm ऑफर का फायदा कैसे मिलेगा?

Paytm ऐप में Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें. आपको यहां book a cylinder का ऑप्‍शन नजर आएगा. यहां अपनी एलपीजी प्राेवाइडर कंपनी सेलेक्‍ट करें. बुकिंग से पहले आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड डालना होगा. बुकिंग करने के 24 घंटे के अंदर आपको कैशबैक कार्ड मिलेगा. इस डिजिटल स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा. इसमें आपको 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 अप्रैल खत्म होने से पहले एलपीजी की बुकिंग कर लें.



Comment Box