Donald Trump ने कहा कि मेरी पत्‍नी मेलानिया सबसे खूबसूरत, लेकिन इस बात का है मलाल

0
25

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) को नजरअंदाज करने को लेकर मीडिया पर गुस्सा निकाला है. उन्होंने कहा कि अमेरिका के इतिहास में मेलानिया सबसे खूबसूरत फर्स्ट लेडी हैं, लेकिन 4 सालों में उन्हें किसी बड़ी मैगजीन ने अपने कवर पेज पर नहीं छापा.

मिशेल ओबामा को 12 मैगजीन ने दिया मौका
इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा कि इससे पहले बराक ओबामा (Barack Obama) के कार्यकाल के दौरान मिशेल ओबामा (Michelle Obama) को 8 साल में 12 बड़ी मैगजीन ने कई बार अपने कवर पेज पर प्रकाशित किया था.

मीडिया पर लगाया भेदभाव का आरोप
डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अमेरिकी मीडिया पर भेदभाव का आरोप लगाया और कहा कि मेरे कार्यकाल में मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) को किसी भी मैगजीन ने कवर पेज पर जगह नहीं दी और ना ही किसी प्रकार का मौका दिया, लेकिन जब कार्यकाल खत्म हो रहा है, तब मीडिया मेलानिया को महान बता रहा है. हालांकि ट्रंप के आरोपों पर कई मैगजीन ने प्रतिक्रिया दी है और इसे आधारहीन बताया है.



मॉडल रह चुकी हैं मेलानिया ट्रंप
मेलानिया ट्रंप (Melania Trump), डोनाल्ड ट्रंप से शादी से पहले मॉडलिंग करती थी और वह पहले कई मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी है. मेलानिया का जन्म 1970 में यूगोस्लाविया में हुआ था. मेलानिया के पिता एक कार व्यापारी थे और मां अमलिजा नुवास (Amalija Knvas) बच्चों के कपड़े डिजाइन करती थीं. उन्होंने 16 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. मेलानिया कई भाषाओं की जानकार हैं. वह अंग्रेजी, स्लोवेनियाई, फ्रेंच, सर्बियन, इटालियन और जर्मन भाषाएं जानती हैं. उनके अपने ज्वैलरी और स्किनकेयर ब्रांड भी हैं.

INPUT : ZEE NEWS

SHIVAM SAGAR



Comment Box