तलाक की अफवाह के बीच Melania Trump अब करेंगी यह काम, डोनाल्ड ट्रंप दे रहे हैं साथ

0
38

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने तलाक की अफवाहों के बीच एक बड़ी प्लानिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि मेलानिया ट्रंप व्हाइट हाउस (White House) की यादों पर किताब लिखकर एक बड़ी धनराशि अर्जित कर सकती हैं.


मेलेनिया कर रही हैं चर्चा
पेज सिक्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump), जो अपनी लाइफ को आमतौर पर बहुत निजी रखती हैं. व्हाइट हाउस (White House) में बिताए गए अपने दिनों के बारे में संस्मरण लिखने की योजना बना रही हैं. एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि मेलानिया अपने व्हाइट हाउस के संस्मरण लिखने के लिए चर्चा कर रही हैं.’


डोनाल्ड ट्रंप दे रहे हैं साथ
रिपोर्ट में बताया गया है कि मेलानिया के इस कदम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी साथ दे रहे हैं और उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मेलानिया ट्रंप की यह ‘स्टोरी’ एक बड़ी धनराशि अर्जित कर सकती है.

तलाक की अफवाह
राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की हार के बाद यह बात सामने आई थी कि मेलानिया उन्हें तलाक देने जा रही हैं. पूर्व सहयोगी के हवाले से मीडिया में कहा गया है कि 15 साल की शादी ट्रंप के व्हाइट हाउस छोड़ते ही टूटने जा रही है. हालांकि तलाक की खबरों को ट्रंप के एडवाइजर जैसन मिलर ने फेक न्यूज बताया था. वहीं स्टेफनी को बेईमान महिला करार देते हुए मेलानिया आरोप लगा चुकी हैं कि यह वही महिला है, जो उनके फोन कॉल चुपके से रिकॉर्ड करती थी.

INPUT : ZEE NEWS

SHIVAM SAGAR



Comment Box