मतदाताओं को जागरूक करेंगी स्वीप आइकॉन प्रतिभा प्रिया | सीतामढ़ी लाइव

0

सीतामढ़ी ज़िला प्रशासन द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के लिए “यूथ आइकन” के रूप में प्रतिभा प्रिया को चुना है.

प्रिया अब सीतामढ़ी में वोटरों को जागरूक करेंगीं. सोमवार को समाहरणालय स्थित डीएम कार्यालय कक्ष में प्रतिभा प्रिया डीएम एवं स्वीप के अधिकारियों से मिली. प्रतिभा प्रिया मुख्य रूप से दिल्ली के एक होटल में सेलेब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर का काम करती हैं. प्रतिभा प्रिया राज्यस्तरीय बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. गोआ की राज्यपाल मृदुला सिन्हा प्रतिभा प्रिया को ‘प्रेरणा’ अवार्ड से सम्मानित कर चुकी हैं.


(प्रतिभा प्रिया)

शारदा शर्मा एवं मणिभूषण शर्मा की पुत्री प्रतिभा प्रिया मूल रूप से सीतामढ़ी ज़िले के रुन्नीसैदपुर प्रखण्ड के अथरी गाँव की रहनेवाली है. इन्होंने टाइगर श्रॉफ, साइना नेहवाल, पीवी संधू जैसे कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी व बॉलीवुड सेलिब्रेटी को फिटनेस का ट्रेनिंग दिया है.


अब सीतामढ़ी जिला प्रशासन के जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान हेतु यूथ आइकॉन के रूप प्रतिभा प्रिया उर्फ शिल्पी शर्मा को चयनित किया गया है. इसके पूर्व श्रेया घोष को भी मतदाता जागरूकता हेतू जिला आइकॉन बनाया गया था जिन्होंने 8 मार्च अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में जागरूकता से संबंधित गीत संगीत द्वारा वोटरों को जागरूक किया.


© Sitamarhi LIVE || Team


Comment Box