बिहार यूनिवर्सिटी में एग्जाम दे रहा है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा

0
83

नाम- कुंदन, पिता- इमरान हाशमी, माता- सनी लियोनी यह कबूल नामा है बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर के स्नातक कक्षा के एक छात्र कुंदन का. यह तमाम जानकारियां उसने अपने एग्जामिनेशन फॉर्म में इंदराज किया है,  कहने का मतलब है के फिल्म स्टार इमरान हाशमी ने हॉट फिल्मी अदाकारा सनी लियोनी से निकाह फरमाया है और दोनों का बेटा है कुंदन, जो बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बिहार विश्वविद्यालय में पार्ट टू का छात्र है.

ये बातें भले ही अजीब लग रही हो लेकिन ये वो सच है जो बिहार विश्वविद्यालय के एग्जाम पोर्टल पर दर्ज है तो इसे गलत कहना कहीं से सही नहीं होगा. पूरे मामले की तफसील अब हम आपको बताते हैं. दरअसल मुजफ्फरपुर के बिहार विश्वविद्यालय के धनराज भगत डिग्री कॉलेज मीनापुर में कुंदन कुमार का नाम का एक छात्र है जिसने डिग्री पार्ट 2 के लिए अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरा है. इस फॉर्म में कुंदन ने बारीकी के साथ अपनी पूरी जानकारी भरी है, जिसमें उसका एनरोलमेंट नंबर रोल नंबर नेशनलिटी मोबाइल नंबर ईमेल आईडी के साथ पूरा पता ठिकाना दर्ज है.


बात वहां अटक जाती है जब माता-पिता के नाम की तलाश होती है. इन खानों में कुंदन की मां के तौर पर सनी लियोनी का नाम दर्ज है तो पिता के तौर पर इमरान हाशमी का नाम दर्ज है. इस खबर से पूरी दुनिया हैरत में है कि इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने कब शादी की और कब उनका इतना बड़ा बेटा हो गया जो डिग्री का स्टूडेंट है और वह भी मुजफ्फरपुर में. तो यह मसला बिहार विश्वविद्यालय के लिए परेशानी और चिंता का सबब बन गया है कि आखिर यह सब कैसे संभव हुआ.

पूरा मामला जांच का विषय है. रजिस्ट्रार ने बताया कि इस मामले को एग्जामिनेशन बोर्ड की मीटिंग में ले जाया जाएगा और धनराज भगत डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन के कॉलेज में दस्तावेजों में दर्ज तथ्यों से मिलान कराया जाएगा. यदि दोनों की जानकारियां एक होती है तो एग्जामिनेशन फॉर्म को स्वीकार किया जाएगा.

तथ्यों में अंतर पाए जाने पर कुंदन के एग्जामिनेशन फॉर्म को रद्द कर दिया जाएगा. रजिस्ट्रार डॉ आरके ठाकुर ने यह भी कहा है कि इस मामले में विश्वविद्यालय के लीगल एडवाइजर से सलाह लिया जा रहा है कि इस प्रकरण का कानूनी पहलू क्या हो सकता है, फिलहाल डिजिटल एरा के युग में यह खबर पूरी दुनिया में चर्चा और कौतूहल का विषय बना है.



Comment Box