BJP MLA के बेटे की शादी में गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, देर रात तक चला जश्न, बाहर से बुलाए गए थे कलाकार

0
47

अररिया: राज्य सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए शादी-विवाह समेत अन्य आयोजनों के लिए गाइडलाइन जारी किया गया है. लेकिन सरकार के अंग ही गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. वैशाली में उपनयन संस्कार में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला का ठुमका लगाने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि फारबिसगंज के बीजेपी विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी के बेटे की शादी में हज़ारों लोगों को इकट्ठा कर नया विवाद खड़ा कर दिया है. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक चले जश्न ने प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल दी है.

कोरोना काल में शाही अंदाज में हुई शादी में गाइडलाइंस को ठेंगा दिखा कर हज़ारों लोग शामिल हुए. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक चले जश्न के दौर का जिले के एमपी, एमएलए सहित बीजेपी नेता और जिले के लोग गवाह बने. सभी शायद ये भूल चुके थे कि राज्य भर में नाइट कर्फ्यू लागू है और शादी में केवल 100 लोगों के ही शामिल होने की इजाजत है.


बता दें कि सोमवार को बीजेपी विधायक मंचन केशरी के बेटे प्रेम केशरी की शादी थी, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक पार्टी और जश्न का दौर चला. नोटों का बंडल उड़ाया गया. शादी समारोह में अधिकांश लोगों न तो मास्क लगाया था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था. ऐसे में क्षेत्र भर में ये शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इतना ही नहीं के शादी एक दिन पूर्व पूरी रात डांस पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें दूल्हा-दुल्हन समेत सैकड़ों लोगों ने डीजे की धुन पर जमकर डांस किया. शादी में साज-सज्जा, कैटरिंग और अन्य सेवाओं के लिए दूसरे प्रदेश से लोग आए हुए थे, जिनका कोरोना जांच हुआ या नहीं ये भी संदेह के घेरे में है. ऐसे में कोरोना विस्फोट हो जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी.



Comment Box