लव के लिए कुछ भी करेगा… लाल जोड़े में दुल्हन बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

0
74

भदोही जनपद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक महिला के भेष में एक घर में घुस गया. युवक के द्वारा महिलाओं की तरह पूरे श्रंगार किए गए थे. उसने लहंगा पहनकर नकली बाल लगाए थे. घर में मौजूद महिलाओं के बीच बैठे युवक पर जब घरवालों को शक हुआ तब उसको पकड़ा

गया. हालांकि पुलिस को सूचना देने के पहले ही वह लोगों को चकमा देकर बाइक सवारों के साथ भाग गया. पूरा मामला यह है कि गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है जहां एक घर में कुछ दिन पहले विवाह समारोह संपन्न हुआ. उस घर में कई महिलाएं मौजूद थीं. उन्हीं महिलाओं के बीच में जाकर यह युवक भेष बदलकर बैठ गया. जब घर के लोगों को महिला पहचान में नहीं आई तब लोगों को शक हुआ.


किसी ने पीछे से उसके सिर पर हाथ रखा तो उसके नकली बाल निकल के बाहर आ गए. इस्के बाद करीब आधा घंटा तक हंगामा होता रहा. पकड़े जाने के बाद भी युवक महिलाओं की आवाज निकालकर लोगों को भ्रमित करने का असफल प्रयास करता रहा. स्थानीय लोग पुलिस को सूचना देने ही वाले थे कि तभी बाइक से दो युवक पहुंचे और दौड़कर बाइक पर बैठकर मौके से भाग गया. युवक का इस तरह से महिला के भेष में घर में घुसना पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि युवक का ऐसे भेष बदलकर आने का क्या मकसद था.

युवक का वीडियो सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक से लोग उसको घूंघट हटाने और पहचान बताने के लिए कह रहे हैं. हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने उसका घूंघट जबर्दस्ती हटा दिया. युवक लोगों से बार-बार कहता रहा कि उसे जाने दिया जाए.



Comment Box