चलती ट्रेन के शौचालय में प्रेमी ने रचाई शादी, महिला की मांग में भरा सिंदूर

0
82

बिहार के भागलपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. चलती ट्रेन के शौचालय में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला है. दरअसल एक प्रेमी ने चलती ट्रेन के शौचालय में शादीशुदा महिला की मांग में सिंदूर भरकर उसे अपना बना लिया. इस घटना की तस्‍वीर और वीडियो लगातार इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस अनोखी शादी के गवाह बने यात्रियों ने दोनों को बधाई भी दी.

भागलपुर के सुल्तानगंज प्रखंड में भीरखुर्द पंचायत के उधाडीह गांव के रहने वाले आशु कुमार ने एक महिला से चलती ट्रेन के शौचालय में अनोखी शादी रचाई. बताया जा रहा है कि दो महीना पहले ही महिला की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक लड़के के साथ हुई थी. लेकिन इसके बावजूद भी दोनों का मिलना-जुलना चालू रहा. लड़की के ससुराल वालों को भी इसकी भनक थीं लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं था. इसलिए वे भी विरोध नहीं कर पा रहे थे.


बीते दिन लड़की खरीदारी करने के बहाने घर से निकली और वह प्रेमी आशु के साथ फरार हो गई. घर से फरार होने के बाद दोनों ने ट्रेन पकड़ा और चलती ट्रेन के शौचालय में ही शादी रचा ली. प्रेमी आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी की तैयारी कर लिए थे. लेकिन लड़की के परिजन को जब प्रेम प्रसंग दोनों के बीच पता चला तो उन्होंने युवती को घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया.

लड़के ने आगे बताया कि इस दौरान अप्रैल माह में युवती का परिजन किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी. बताया गया शादी के बाद अन्नू ने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया. बुधवार को मौका मिलते ही युवक के साथ युवती घर से फरार हो गई. दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर बेंगलुरु के ट्रेन पकड़ कर रवाना हो गए. सुल्तानगंज स्टेशन से ट्रेन खुलते ही लड़की शादी करने का दबाव बनाने लगी. लड़की की जिद पर युवक ने चलती ट्रेन के शौचालय में यात्रियों के सामने शादी रचा ली.

प्रेमी और प्रेमिका की इस अनोखी शादी का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.उधर दूसरी ओर इस घटना के संबंध में भीरखुर्द पंचायत के मुखिया संजीव कुमार सुमन ने कहा कि इस हरकत की जितनी भर्त्सना और निंदा की जाए कम है. प्रशासन को ऐसी हरकत पर सख्त कदम उठाने की जरूरत है ताकि इस तरह की हरकत कोई न करें.



Comment Box