ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत, गांव में पसरा मातम

0
15

बिहार के बेगूसराय जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां ट्रेन से काटकर दो महिलाओं की मौत हो गई है. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. दो महिलाओं की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

मामला बखरी थाना इलाके की बताई जा रही है. मृतकों की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 4 सुगा गांव के रहने वाले वरण यादव की 35 वर्षीय पत्नी ललिता देवी और गणेश यादव की 40 वर्षीय पत्नी ललिता देवी बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि रिश्ते में दोनों महिला चचेरी गोतनी थी और दोनों एक साथ ही मवेशी के लिए चारा लेकर बभायन बहियार से लौट रही थी.


जानकरी के अनुसार, समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के निशहरा पुल संख्या 7 को पार कर ही रही थी तभी राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई जिससे दोनों की मौत मौके पर हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बखरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज आगे की जांच में जुट गई है.



Comment Box