BJP नेता के प्राइवेट स्कूल से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त, इतना माल मिला कि दिनभर बोतल गिनती रह गई बिहार पुलिस

0
46

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है. लेकिन इसके बावजूद भी कई जिलों में लगातार शराब जब्ती की ख़बरें सामने आ रही हैं. दरभंगा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के प्राइवेट स्कूल से एक ट्रक विदेशी शराब जब्त किया है. भाजपा का नेता पूर्व मुखिया भी बताया जा रहा है, जिसके यहां ये माल बरामद हुआ है.

मामला दरभंगा जिले के सढ़वाड़ा का है, जहां भाजपा नेता और पूर्व मुखिया संजय कुमार श्रीवास्तव के किड्स पब्लिक स्कूल परिसर से एक ट्रक में लदी 458 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है. दरभंगा पुलिस ने एक ट्रैक्टर, दो बाइक और दो मोबाइल भी बरामद किया है. दरभंगा पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक सढ़वाड़ा के रहने वाले पूर्व मुखिया संजय के अलावा राजेन्द्र मंडल के पुत्र बासुकी मंडल, दिलीप चौधरी के पुत्र राहुल चौधरी, छोटू सहनी के पुत्र बंधु सहनी, शंकर महतो के पुत्र शिवचन्द्र महतो, सढ़वाड़ा शिवशक्ति ट्रेडर्स के संचालक भरवाड़ा निवासी केवल ठाकुर के पुत्र भोगेन्द्र ठाकुर, शराब तस्करी के आरोपित गणेश चौधरी के पुत्र अमरजीत चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.


थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली थी कि समस्तीपुर-विशनपुर मार्ग से शराब की बड़ी खेप आई  है. सढ़वाड़ा में सुशीला पब्लिक स्कूल के बगल में किड्स प्ले स्कूल परिसर के अन्दर मुख्य द्वार बंद कर पंजाब नंबर के ट्रक से ट्रैक्टर पर शराब अनलोड किया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी. पहले गेट में ताला लगा हुआ था. फांदकर अंदर जाने पर दो और गेट नजर आये. सभी गेट फांदकर अंदर गया तो सभी आरोपित अंधेरे का फायदा उठाते पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये. 

ट्रक पर शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि बोतलें गिनती करने में पुलिस को पूरा दिन लग गया. ट्रक के पिछले डाला पर 458 कार्टन में 13 हजार 644 बोतल शराब जब्त की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही तस्कर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.  



Comment Box