Big Breaking : बिहार में 7 IAS अफसरों का तबादला, जाने कौन कहाँ गए

0
165

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. बिहार सरकार ने कई सीनियर आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया है. राज्यपाल के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. इन्हें जन संसाधन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. इस खबर में तबादले की पूरी लिस्ट दी हुई है.

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक राज्य के 7 आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है. पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे आईएएस सुधीर कुमार को बिहार सरकार के राजस्व पर्षद में अपर सदस्य की जिम्मेदारी दी गई है.


विभाग एवं प्रावैधिकी के अपर मुख्य सचिव ब्रजेश मल्होत्रा का तबादला करते हुए उन्हें उद्योग विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है.

इसके अलावा बिहार के राज्यपाल के प्रधान सचिव आईएएस चैतन्य प्रसाद का तबादला करते हुए उन्हें जन संसाधन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. जन संसाधन विभाग के प्रधान सचिव संजीव हंस का तबादला करते हुए उन्हें ऊर्जा विभाग का सचिव बनाया गया है.

आपको बता दें कि आईएएस सजीव हंस केपास पहले से ही ऊर्जा विभाग के सचिव की अतिरिक्त जिम्मेदारी थी. पहले के जैसे ही संजीव हंस बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी के चेयरमैन और एमडी की अतिरिक्त जिम्मेदारी संभालेंगे.

Team.



Comment Box