7 IPS अधिकारियों का तबादला, 3 को अतिरिक्त प्रभार, देखिए पूरी लिस्ट

0
118

बिहार के प्रशासनिक गलियारे से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है। राज्य सरकार में 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है जबकि 3 को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। गृह विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है।

2012 बैच के आईपीएस अधिकारी दीपक रंजन को जहानाबाद का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वह बिहार सैन्य पुलिस 10 के समादेष्टा पद पर तैनात थे इसके साथ ही साथ उनके पास पुलिस अधीक्षक विजिलेंस पटना का अतिरिक्त प्रभार भी था। जहानाबाद की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी को विजिलेंस पटना में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है।


2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हरप्रीत कौर को बीएमपी 5 के समादेष्टा के साथ-साथ बीएमपी 10 का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी निलेश कुमार को पुलिस अधीक्षक ट्रेनिंग विशेष कार्य बल पटना के पद पर तैनात किया गया है।

2010 बैच के आईपीएस अधिकारी राशिद जमा को पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा के पद पर तैनात किया गया है जबकि 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी राजीव रंजन को पुलिस अधीक्षक अभियान विशेष कार्य बल के पद पर तैनात किया गया है। मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी 8 बेगूसराय के समादेष्टा पद के साथ-साथ अब औद्योगिक सुरक्षा बटालियन समादेष्टा बेगूसराय का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

सत्यनारायण कुमार को पुलिस अधीक्षक वितंतु का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है जबकि कटिहार के अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला को पुलिस अधीक्षक सुरक्षा स्पेशल ब्रांच के पद पर तैनात किया गया है। उन्हें विशेष सुरक्षा बल के समादेष्टा अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक सहरसा के पद पर तैनात बलिराम कुमार चौधरी को गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा पद पर पोस्टिंग दी गई है उन्हें सहायक अग्निशाम पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।



Comment Box