तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

0
154

बिहार के मोतिहारी जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार शाम चार वर्षीय एक मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। देर शाम तक जब बच्ची अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान वह गांव के ही फुलवारी में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली। परिजन उसे इलाज के लिए आदापुर पीएचसी ले गए, जहां के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

रात में जब परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तो ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड व स्वास्थ्य कर्मियों ने बिना पुलिस के इलाज से मना कर दिया। रविवार को जब बंजरिया थाना पुलिस उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंची तो उसका इलाज शुरू हुआ। खून का रिसाव रोकने के लिए बच्ची को स्टिच लगाया गया है। घटना की वजह से उसे तेज बुखार हो गया है। 


इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित एक बच्चे को आदापुर थाना क्षेत्र से व वहीं दो अन्य आरोपित बच्चों को बंजरिया थाना क्षेत्र से अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। मामले में पीड़ित बच्ची के दादा के बयान पर महिला थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने सदर अस्पताल पहुंचकर बच्ची का मेडिकल कराया।

पीड़ित बच्ची के दादा के बयान पर महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में तीन बच्चों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
– नवीन चन्द्र झा, एसपी



Comment Box