सोनिया के बाद शिवानंद तिवारी ने ममता को निशाने पर लिया, बोले- बसपा जैसी हो रही तृणमूल की हालत

0
103

राष्ट्रीय मुद्दों पर पार्टी लाइन से अलग जाकर बेबाक राय रखने वाले आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने अब सोनिया गांधी के बाद ममता बनर्जी का नंबर डायल कर दिया है. शिवानंद तिवारी ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल की हालत की तुलना बहुजन समाज पार्टी से की है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि ममता बनर्जी की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है. शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी में जाकर सभी को चौंका दिया लेकिन उनके पिता और भाई टीएमसी में है.

समाचार एजेंसी एएफपी से बातचीत में शिवानंद तिवारी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो समस्या बहुजन समाज पार्टी यानी बीएसपी के साथ थी. वहीं अब तृणमूल कांग्रेस के साथ नजर आ रही है. आरजेडी नेता ने यह भी कहा है कि चुनाव आयोग सीबीआई और यूपीए का दुरुपयोग किया जा रहा है. कई राजनीतिक दलों में केवल विधायक बनने के लिए लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. जिसकी वजह से लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है.


कांग्रेस में उत्तराधिकार और परिवारवाद को लेकर शिवानंद तिवारी ने 2 दिन पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था. आरजेडी नेता का यह बयान कांग्रेस के नेताओं को रास नहीं आया था और अब तृणमूल कांग्रेस को लेकर शिवानंद तिवारी ने बेबाक तरीके से अपनी राय रखी है. तिवारी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि जरूर तृणमूल कांग्रेस के संगठन में कोई परेशानी है.

बिहार में आरजेडी विधायक ओर से पार्टी फंड में चंदा लिए जाने के मामले पर टिप्पणी करते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा है कि यह पुरानी परिपाटी रही है. लंबे समय से विधायक के पार्टी फंड में दान करते आ रहे हैं. विधायकों और पार्टी के खर्च के लिहाज से 10000 की राशि कोई बहुत ज्यादा नहीं है. आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल ने अपनी पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों को हर महीने 10000 की राशि पार्टी फंड में जमा कराने का निर्देश दिया है.



Comment Box