सीएम ने ‘थप्पड़मार’ IAS ऑफिसर को हटाया, ट्वीट कर बोले.. यह हरकत बर्दाश्त के काबिल नहीं

0
71

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक कलेक्टर का युवक के साथ बदसलूकी करता हुआ वीडियो खूब वायरल हो रहा था. लोगों ने कलेक्टर के इस बर्ताव की काफी निंदा की थी. ट्विटर पर भी यह मामला काफी समय तक ट्रेंड कर रहा था. अब इस मामले में कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री ने तत्काल प्रभाव से कलेक्टर को हटाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सूरजपुर केकलेक्टर रणबीर शर्मा को हटाने के निर्देश दिए हैं. सीएम बघेल ने ट्विटर के जरिएकहा कि ”सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है.छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है. इस घटना से क्षुब्ध हूँ. मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूँ.”


जानकारी हो कि हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले एक युवक के मोबाइल को तोड़ते और फिर उसे चाटा मारते दिख रहे थे.IAS एसोसिएशन ने भी रणबीर शर्मा के व्यवहार की निंदा की है. एसोसिएशन काकहना है कि उनका व्यवहारबुनियादी शिष्टाचार के खिलाफ है.



सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के बाद अब गौरव कुमार सिंह को जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है.इस संबंध में राज्य सरकार ने आदेश जारी किया है. वहीं, रणबीर शर्मा को मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर भेजा दिया गया है. रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को अब नई जिम्मेदारी दी गई है.



Comment Box