शराबबंदी में डिलीवरी का नेटवर्क खड़ा कर MBA स्टूडेंट ने लाखों कमाए, एक दिन में 9 लाख की करता था कमाई

0
75

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद शराब का अवैध कारोबार करने वाले जबरदस्त पैसे कमा रहे हैं. राज्य में शराब माफिया ने डिलीवरी का बड़ा नेटवर्क खड़ा कर लिया है और इसके जरिए हर दिन लाखों की कमाई कर रहे हैं. पटना से जो ताजा मामला सामने आया है उससे जानकर आप भी चौंक जाएंगे 28 साल के एक एमबीए ग्रैजुएट ने शराब के अवैध कारोबार में एंट्री मारी और हर दिन वह 900000 तक की कमाई करने लगा. शराब के कारोबार से उसने लग्जरी कार और स्पोर्ट्स बाइक तक खरीदी यह अलग बात है कि पुलिस ने उसके नेटवर्क को पकड़ा और अब वह सलाखों के पीछे है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 28 वर्षीय अतुल सिंह शराब तस्करी के धंधे की बदौलत लग्जरी कार और 8 लाख रुपए की कीमत से अधिक के स्पोर्ट्स बाइक से चलता था. उसके पास से दो आईफोन भी बरामद हुआ है.  गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात को राजधानी पटना की पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने उसे महात्मा बुद्ध नगर से गिरफ्तार किया. उसके किराये के मकान से 21 लाख की शराब बरामद हुई है. 


पत्रकार नगर के थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि अतुल के पास से पुलिस को एक डायरी मिली है, जिससे पता चलता है कि वह अवैध शराब की तस्करी से रोज 9 लाख रुपए कमा रहा था. पुलिस ने उसके बैंक पासबुक और पैसे के लेन देन वाले अन्य दस्तावेजों को बरामद कर लिया है. पूछताछ में पता चला है कि अतुल सिंह पटना ग्रामीण के अलावलपुर का रहने वाला है. एक कस्टमर्स के पास डिलीवरी करने के बदले वह उन्हें 500 रुपए कमीशन देता था.करीब 30-40 युवाओं को अतुल ने अपने इस धंधे में शामिल कर रखा था. 



Comment Box