लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, 500 और 2000 के नोटों की बारिश

0
27

बिहार में लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. ताजा मामला रोहतास जिले का है, जहां एक श्राद्ध कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान उनके ऊपर 500 और 2000 के नोटों की बारिश की गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना रोहतास जिले के सासाराम अनुमंडल क्षेत्र की है, जहां करगहर थाना क्षेत्र में एक श्राद्ध कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. ऑकेस्ट्रा में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. सबसे बड़ी बात है कि लॉकडाउन में हो रहे इस बार वालाओ के डांस में लाखों रुपए उड़ाए जा रहे हैं. चुकी इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते. लेकिन जिस तरह से करगहर थाना क्षेत्र के चौबे-बहुआरा गांव में रात भर कई नर्तकी भोजपुरी के अश्लील गानों पर डीजे के धुन बजाकर डांस करती रही.


गांव के युवक रात भर में लाखों रुपए इन नर्तकियों पर लूटा रहे है. लेकिन इसकी कहीं भी भनक प्रशासन को नहीं लगी. यह वीडियो चौबे- बहुआरा गांव का बताया जाता है, जो करगहर थाना क्षेत्र में हैं। आप भी देखिए, किस प्रकार तमाम गाइडलाइन को धत्ता बताते हुए गांव के लोग रात भर बार बालाओं के डांस का आनंद लिया. साथ ही लाखों रुपए के नोट उड़ाए जा रहे हैं.

दो हज़ार से लेकर पांच हज़ार तक के नोटों की गड्डियां उछाली जा रही है. लेकिन सबसे बड़ी बात है कि इसकी भनक प्रशासन को नहीं लगी. जबकि तेज डीजे की आवाज से पूरा शोर का माहौल है. अब आप समझ सकते हैं कि किस प्रकार लॉकडाउन में गांव में लोग लापरवाही बरत रहे हैं. रोक के बावजूद डीजे बजाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, बार बालाएं रात भर नाच रही है. साथ ही इस आपदा के घड़ी में भी नर्तकियों पर गांव में लाखों रुपए उड़ाए जा रहे हैं. यह तस्वीर अचंभित करती है.



Comment Box