लॉकडाउन का पालन कराने गए सीओ पर ईंट-पत्थर से हमला, गार्ड का सिर फटा

0
93

बिहार के मधेपुरा जिले में लॉकडाउन का पालन कराने गए सीओ और उनकी टीम पर करीब 200 से 300 की संख्या में फूटपाथ दुकानदारों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें अंचलाधिकारी एवं अंचल गार्ड जख्मी हो गए. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह अंचलाधिकारी को और अंचल गार्ड को बचाया गया. बताया जा रहा है कि इस हमले में सीओ और उनके गार्ड को गंभीर चोटें आई हैं.

घटना मघेली हटिया की है. घायल अंचलाधिकारी अभय कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिला कि मघेली में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए 200 से 300 दुकानदार फुटपाथ पर अपनी दुकान चला रहे थे. जानकारी मिलते ही अंचल गार्ड के साथ जब वह मघेली बाजार स्थित हटिया पहुंचे तो अचानक 200 से 300 दुकानदार ईंट-पत्थर से हमला कर दिए, जिसमें उन्हें भी चोट आई और उनके साथी टीम में शामिल सभी अंचल गार्ड और कर्मियों को चोट आई. एक अंचल गार्ड मिट्ठू यादव का सिर फट गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.


CO ने बताया कि घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दे दी गई है. घटना की सूचना पूरे प्रखंड क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. अंचलाधिकारी और अंचल गार्ड पर हुए हमले को लेकर लोगों में अब डर बन गया है. वहीं वरीय अधिकारियों तक मामला पहुंचते ही जांच शुरू कर दी गई है. हमलावरों को चिन्हित पर उनपर आगे की कार्रवाई करने की कवायद शुरू कर दी गई है.



Comment Box