लालू प्रसाद जेल से कर रहे एनडीए विधायकों को फोन, सुशील मोदी ने नंबर जारी करते हुए किया दावा

0
20

पटना, जेएनएन। बिहार में भले ही नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग, NDA) की सरकार बन चुकी है, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद, RJD) ने आस अभी पूरी तरह छोड़ी नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा BJP) के वरिष्ठ  नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद (Laloo Prasad Yadav) जेल में फोन का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। वे जेल से ही भाजपा और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायकों को फोन कर बिहार में सरकार को अस्थिर करने के लिए प्रलोभन दे रहे हैं। सुशील मोदी के मुताबिक लालू जेल में बिल्‍कुल घर की तरह फोन का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। वे एक खास नंबर पर हर कॉल को रिसिव कर रहे हैं और दूसरों को भी फोन कर रहे हैं।

बिहार विधान परिषद की आचार समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद पर हमला किया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट में मोदी ने वह नंबर भी जारी किया, जिससे जेल से ही विधायकों से संपर्क साधा जा रहा है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने जब उस नंबर पर फोन किया तो खुद लालू ने ही कॉल रिसीव की। सुशील मोदी का कहना है कि लालू के फोन उठाने पर उन्होंने कहा कि खेल बंद कीजिए। आपकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है। सुशील मोदी पहले भी आरोप लगा चुके हैैं कि लालू प्रसाद रांची जेल से ही अक्सर अपने दल के नेताओं को फोन कर बातें किया करते हैं। 


सुशील मोदी के लालू प्रसाद पर लगाए गए आरोप से बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई। आज बिहार विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है। वैसे सदन में बहुमत राजग के पास है। एनडीए की तरफ से बीजेपी के लखीसराय से विधायक विजय सिन्हा का नाम प्रस्तावित किया गया है। वहीं राजद ने अवध बिहारी चौधरी को मैदान में उतार दिया है। वैसे तो ध्वनि मत से स्पीकर का चुनाव होना है मगर 51 साल बाद वोट की नौबत भी आ सकती है। ऐसे में लालू प्रसाद पर सुशील मोदी द्वारा लगाया गया आरोप बेहद गंभीर है। 



Comment Box