रूपेश के पिता से मिलकर भावुक हुए तेजस्वी, बोले… सरकार बड़े लोगों को बचाने में जुटी है

0
99

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह के घर पहुंचे हैं. उन्होंने रुपेश के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की है. रुपेश कुमार सिंह के पिता से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भावुक हो गए. पिता ने तेजस्वी का हाथ पकड़कर उनके सामने कहा कि रुपेश साहब के अच्छे दोस्त थे और आपसे ही अब आखिरी उम्मीद है. पिता को ढांढस बंधाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम हर मोर्चे पर रूपेश को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही साथ रूपेश कुमार सिंह के बच्चों को शिक्षा और अन्य मसलों पर भी उन्होंने पिता को भरोसा दिया. 

रुपेश के पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव दे एक बार से इस नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार में बढ़ते हुए अपराध के कारण बौखला चुके हैं. इस हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए. क्योंकि उनकी छोटी बच्ची को भी बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है कि पुलिस और बालू माफिया से पैसा करती है यह बात सबको पता है. 


तेजस्वी ने कहा कि 16 साल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और होम डिपार्टमेंट भी उनके पास है. लेकिन मुख्यमंत्री उसके बावजूद जिस भाषा में बात करते हैं, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 16 साल से शासन में होने के बावजूद हड़प्पा सभ्यता की बात करते हैं. 



Comment Box